BidupurBiharNationalPoliticsVaishaliVannishree LiveVideo
Trending

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ने मनाया सेवा दिवस

बिदुपुर भाजपा ने बिदुपुर अस्पताल में मरीजों के बीच किया फल वितरण

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस को पूरे देश मे भाजपा कार्यकर्ताओं द्वरा सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है और 14 सितंबर से 22 सितंबर तक के सेवा सप्ताह के रूप में विभिन्न जन सेवा के कार्यक्रमो को करके माननीय प्रधानमंत्री जी के विचारों और उद्देश्यों को जन-जन तक पहुंचने का कार्य करेंगे। इसी क्रम में भाजपा बिदुपुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह के नेतृत्व में बिदुपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदुपुर में मरीजों के बीच फल वितरण किया गया ।

भाजपा बिदुपुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह ने बताया कि इस सप्ताह जो सेवा सप्ताह के रूप में सभी कार्यकर्ता मनायेंगे।

बिदुपुर पूर्वी मंडल में आज स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण किया गया है अगले दिन प्रखंड क्षेत्र में स्वक्षता अभियान चलाया जाएगा, कही रक्तदान, किसी जगह पर श्रमदान ऐसी अनेक कार्यक्रमों के माध्यम से प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन पूरे सप्ताह भर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा । आज के फल वितरण कार्यक्रम में राघोपुर विधानसभा प्रभारी राधेश्याम तिवारी, मंडल महामंत्री विकाश कुमार सिंह, मंडल कोषाध्यक्ष मदनेश सिंह, मंडल मंत्री रमाकांत गिरी, पंकज कुमार पंकज, बुद्धिजीवी मंच के जिला संयोजक संजय कुमार सिंह, भाजपा नेता दीपक कुमार, सवस्थ केंद्र के डॉ विनोद कुमार, राहुल कुमार, सूरज कुमार, आदि कार्यकर्ता शामिल हुए ।

आज भाजपा के कार्यकलापों से प्रभावित होकर राजद नेता संजय कुमार सिंह भाजपा का सक्रिय सदस्यता ग्रहण किये। उन्होंने कहाँ की भाजपा अपने पारदर्शी कार्यक्रमों और नीतियों पर कार्य करती है और केंद्र की माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व की यह सरकार हर एजेंडे पर कार्य करने में सफल हो रही है इसलिए आज भारत देश के लिए भाजपा सबसे उपयुक्त पार्टी है और नरेंद्र मोदी जी देश के सबसे सफल नेतृत्वकर्ता है। मंडल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह और सभी कार्यकर्ताओं समक्ष ठाकुर संजय कुमार सिंह भाजपा का सदस्यता ग्रहण किये। सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: