मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Advertisement
 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी शराब  ग्रामीणों द्वारा लूट लिया गया। घटना तब हुई जब बुधवार की अहले सुबह लगभग दो,-ढाई बजे जब  शराब लदी मैजिक गाड़ी ऊंचीडीह तीनमुहनी के पास खराब हो गयी। दिन के समय किसी ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर बिदुपुर पुलिस पहुंची तब तक मैजिक खाली हो चुका था। पुलिस 7 कार्टून और कुछ बोतल शराब बरामद किया तथा मैजिक को जप्त कर लिया ।

मिली जानकारी के अनुसार डिलीवरी के लिए शराब लाद कर ले जा रहे मैजिक गाड़ी देर रात को हाजीपुर माइल पकड़ी के रास्ते से जा रहा था कि ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक खराब हो गया जिसके बाद कारोबारी मैजिक छोड़ कर भाग गए। ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली तो रात के अंधेरे में शराब के कार्टून लूट लिए।

दिन के उजाला होने पर इसकी सूचना बिदुपुर पुलिस को लगी। एएसआई जयकिशोर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच  मैजिक गाड़ी के साथ सात कार्टून और 8 बोतल शराब जप्त कर लिये। लोगों का कहना है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र में आय दिन बड़े वाहन पर शराब का खेप आता है जिसे सुनसान जगहों पर रोक कर छोटी गाड़ियों से जगह जगह डिलवरी किया जाता है।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here