बच्चे के बीच हुए विवाह को लेकर महिला के साथ मारपीट एवं लूटपाट

Advertisement

रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार चौधरी, जंदाहा। जंदाहा थाना के चांद सराय गांव में चांद सराय चौक स्थित बैंक से अपने घर आ रही एक महिला को रास्ते में रोककर बच्चे के बीच हुए विवाह को लेकर मारपीट एवं लूटपाट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

जख्मी को इलाज हेतु प्रार्थना स्वास्थ्य केंद्र जंदाहा में लाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार के पश्चात गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है इस मामले में जख्मी सविता देवी पति धर्मदेव राय ने अपने ग्रामीण रामप्रवेश राय रीता देवी पूनम देवी एवं मौसम देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि जब वह बीते दिन चांद सराय चौक स्थित बैंक से अपने घर वापस आ रही थी तो उसी दौरान आरोपी ने अपने घर के पास घेरकर बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर गाली गलौज करने लगा। बताया गया है कि गाली गलौज से मना करने पर आरोपियों द्वारा मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया गया।

वहीं बचाने आई उनकी सास शारदा देवी को भी आरोपियों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने मारपीट के क्रम में ही उनके पर्स से ₹5000 नगद एवं गला से सोने का मंगलसूत्र ले लिया हल्ला होने पर सभी आरोपी भाग निकले जख्मी का इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में जारी है जंदाहा थाना पुलिस अनुसंधान में लगी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here