भूमि विवाद को लेकर दरवाजे पर चढ़कर महिला के साथ किया मारपीट

Advertisement

रिपोर्ट: जितेन्द्र कुमार चौधरी,जंदाहा। जंदाहा थाना के मुर्तुजा पुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दरवाजे पर चढ़कर एक महिला को जानलेवा हमला कर गंभीर जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है । जख्मी महिला को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंदाहा में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है।

इस मामले में जख्मी अंजू देवी पति चंद्र किशोर राय ने अपने ग्रामीण हिंद कुमार, श्री रणधीर राय, अभिमन्यु प्रसाद राय एवं विपिन कुमार केसरी के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि बीते दिन जब वह अपने दरवाजे पर बैठी थी तो सभी आरोपी एक राय बना कर दरवाजे पर चढ़कर लाठी डंडा से जानलेवा हमला कर गंभीर जख्मी कर दिया। बताया गया है कि आरोपियों द्वारा महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट की गई।

घटना का कारण बताया गया है कि आरोपी उनकी निजी जमीन पर अवैध रूप से जबरन कब्जा करना चाहता है जिसका विरोध करने पर घटना को अंजाम देते हुए जमीन पर जाने पर बर्बाद करने की धमकी दी जाती है। महिला का इलाज जंदाहा सरकारी अस्पताल में जारी है। जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात पुलिस अनुसंधान जारी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here