सराय-थाना क्षेत्र के पौड़ा मदनसिह पंचायत के जागोडीह गांव स्थिति चंवर में धान रोपनी करने जा रहे मजदूर की जेसीबी से खोदे खड्ढे मे पैर पिछलने से गहरे पानी मे डुब जाने से मौत हो गई।घटना कि सूचना पर मौके पर सराय पुलिस पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पौड़ा मदनसिह पंचायत के जागोडीह गांव स्थित चंवर में धान रोपनी करने जा रहे मजदुर जागोडीह गांव निवासी किशुन माझी के करीब चौतीस वषिंय पुत्र रंजीत माझी बताया गया का पैर जेसीबी से खोदे खध्धे मे पिछल जाने से गहरे पानी मे डुब गया।चंवर मे काम कर रहे किसानों कि नजर पड़ते ही मौके पर दर्जनों लोग जुट गये।
ग्रामीणों द्रारा करीब एक घंटे बड़ी मस्तक के बाद गहरे पानी से शव को बाहर निकाल, घटना कि सूचना स्थानीय लोगो ने सराय पुलिस को दिया।सूचना मीलते ही सअनि हरिनारायण राम,सअनि रामायण राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिऐ सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं।
मामले मे सअनि हरिनारायण राम ने बताया कि चंवर स्थित जेसीबी से खोदे खध्धे मे एक मजदुर का पैड़ पिछल जाने से गहरे पानी मे डुब जाने से मौत हो गयी।शव को पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया गया हैं।परिजनों द्रारा आवेदन मीलने पर आगे कि कार्यवाही कि जाऐगी।
Previous articleपैंथर सीमेंट का पहला रैक सराय रैक पॉइंट पर लगने से मजदूरों में खुशी
Next articleबदलकर व्यवहार, करें कोरोना पर वार