युवा मोर्चा ने “कार्यकर्ता मिलन यात्रा” निकालकर युवाओं में भरा जोश

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, प्रमोद यादव, सुल्तानपुर । सुलतानपुर। “तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहे ना रहे” राष्ट्रवाद की भावना से लबरेज भारतीय जनता युवा मोर्चा सुल्तानपुर की टीम के नए कलेवर और उत्साह का साक्षी सुल्तानपुर जनपद बना।पयागीपुर स्थित भाजपा कार्यालय से युवा मोर्चा की जिला टीम अपने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन नरायन सिंह के नेतृत्व में जनपद के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं से “कार्यकर्ता मिलन यात्रा” के माध्यम से मिलने निकली।

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चन्दन नारायण सिंह ने पयागीपुर जिला कार्यालय पर युवाओं को संबोधित करते हुए कहा भाजपा से युवा शक्ति को जोड़ने में कोई कोर-कसर नही छोड़ेंगे।उन्होंने कहा आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा की जीत में युवाओं की अहम भूमिका होगी। हम सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुँचाने का काम करेंगे।

Advertisement

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।तत्पश्चात नवनियुक्त पदाधिकारियों का काफिला पयागीपुर चौराहे पहुंचने पर दूबेपुर मंडल के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं सहित शहर के अलग अलग चौराहों पर जोरदार स्वागत हुआ।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने “भारत माता की जय”और “युवा मोर्चा जिंदाबाद” के नारों से शहर को गुंजायमान कर दिया।युवा मोर्चा टीम ने डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।तत्पश्चात  मोर्चा की टीम बिजेथुआ महाबीरन धाम के लिए निकल पड़ी।इस दौरान टीम का  जोरदार स्वागत टांटिया नगर, गोसाईगंज, महादेवपुर, दियरा, मोतिगरपुर, पाण्डेबाबा, कादीपुर, सूरापुर, बिजेथुआ धाम में कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।पूरी टीम ने महाबली के दरबार में दर्शन कर आशीर्वाद लिया।”बजरंग बली की जय”का उदघोष करते हुए टीम का चांदा बाजार, लंभुआ, भदैया, कामतागंज, हनुमानगंज, लोहरामऊ बाजार में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत  किया।

अंत में लोहरामऊ स्थित माँ दुर्गा भवानी के मंदिर में सभी पदाधिकारियों ने दर्शन कर आशीर्वाद लिया और यात्रा का समापन हुआ।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस यात्रा ने जहाँ जिले के स्थानीय कार्यकर्ताओं में जोश भरा वहीं दूसरी ओर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने का भी संदेश दिया। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चंदन नरायन सिंह के इस प्रयास को जिले में युवा संगठन को नये सिरे से मजबूती देने के रूप में देखा जा रहा है।यात्रा के दौरान टीम के महामन्त्री गौरव मौर्य व सचिन पांडे ,उपाध्यक्ष सर्वेश मिश्रा धर्मेंद्र वर्मा, सौरभ सिंह, अंश द्विवेदी अभिनव सिंह, आकाश शर्मा ,मंत्री शुभांजलि शुक्ला, शौर्य वर्धन, शानू सिंह ,यश अग्रहरी, गणेश सोनी ऋषभ वर्मा, शिवम सिंह, हिमांशु त्रिपाठी ,अनूप दूबे, आशुतोष आशू आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here