बिदुपुर बाजार से गणिनाथ धाम जाने वाली मुख्य सड़क की खराब स्थिति को लेकर किया गया धन रोपनी

author
0 minutes, 0 seconds Read

न्यूज़ डेस्क, वैशाली। बिदुपुर पंचायत के ग्रामीणों द्वारा भारतेंदु ऋतुराज के नेतृत्व में बिदुपुर बाजार से गणिनाथ धाम जाने वाली मुख्य सड़क की खराब स्थिति के विरोध में सड़क पर धन रोपनी किया. इस संबंध मे ग्रामीणों का कहना है कि यह सड़क अब चलने योग्य नहीं है अतः इस पर धान ही रोप दिया जाए तो ज्यादा अच्छा है.

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क का प्रयोग बिदुपुर पंचायत के लगभग 13000 जनता के द्वारा किया जाता है तथा प्रतिदिन इस सड़क से 1000 स्कूली बच्चे घुटने भर पानी में तैरकर स्कूल जाने को मजबूर है.प्रतिदिन इस सड़क पर 10 से 15 दुर्घटना हो रही है.

भारतेंदु ऋतुराज ने बताया कि अगर प्रशासन के द्वारा पंचायत वासियों को इस कीचड़ भरी सड़क से मुक्ति नहीं दिलाया गया तो बिदुपुर प्रखंड कार्यालय में ग्रामीणों के द्वारा अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा तथा इस सड़क को कीचड़ से मुक्त करवाया जाएगा. इस विरोध प्रदर्शन में मृत्यंजय कुमार सिंह, मनोज शाह, राकेश ठाकुर, दिलीप कुमार अम्बष्ट, राजेंद्र प्रसाद अम्बष्ट, धर्मवीर रजक, दिनेश राय, अनिल राय, राजगीर शर्मा तथा सैंकरो ग्रामीणों ने उपस्थित होकर अपना विरोध दर्ज कराया.

बताते चले की कई बार इस सडक की दुर्दशा को लेकर विभिन्न समाचार पत्रों और हमारे चैनेल द्वारा खबर चलाने के बाद प्रखण्ड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी द्वारा सड़क का निरीक्षण भी किया गया था। इस सड़क के किनारे बने नाला की स्थिति भी जर्जर है बस खानापूर्ति की गई है और चुकी हाजीपुर महनार मुख्य सड़क किनारे बने नाले का अतिक्रमण हो चुका है जिस कारण सफाई भी नही हो पाने के कारण पानी की निकासी बंद हो चुका है जिसके कारण पानी सड़क पर लगा रहता है।

Spread the love

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page